Sunday 7 July 2019

लटियाल की कृपा से सब काम हों रहा हे करती हो तुम जो मैया मेरा नाम हों रहा हे

मेरा आप की कृपा से सब काम हों रहा हे
लटियाल की कृपा से सब काम हों रहा हे
करती हों तुम जो मैया मेरा नाम हों रहा हे
मेरी जिंदगी मे तुम हों मेरे पास क्या कमी हे
मुजे और किसी  की दरकार भी नही हे.......2
मुजे ये भी पता नही हे
 ये क्या क्या हों रहा हे ............2
करती हों तुम जो लटियाल मेरा नाम हो रहा हे 
करता नही मे फिर भी काम हों रहा हे
मैया तेरी बदौलत आराम हों रहा हे ...............2
बस होता रहे हमेशा जो कुछ भी हों रहा हे
करती हों तुम जो मैया मेरा नाम हों रहा हे ......2
पतवार के बिना ही मेरी नाव चल रही हे
मैया बिना ही मांगे रह चीज मिल रही हे........2
मर्जी हे तेरी मैया अच्छा ही हों रहा हे
करती हों तुम जो लटियाल मेरा नाम हों रहा हे ....2
लटियाल की कृपा से सब काम हों रहा हे


No comments:

Post a Comment

महामानव सेठ अनोपचंद् जी हुडिया

फलोदी को आवश्यकता है आज फिर ऐसे महामानव की -- अब स्मृति शेष है -- महामानव स्व. अनोपचंद जी हुडिया " सेवा ही परमोधर्म व अहिंस...